दीपिका पादुकोण ने शादी के बाद खोले निजी जिंदगी के राज, 13 साल की उम्र में टूटा था दिल

0
476

मुम्बई: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 6 साल के रिलेशशिप के बाद शादी के बंधन में बंध चुके हैं और हाल ही में न्यू ईयर और हनीमून के साथ मनाने के लिए विदेश गए हुए हैं। रणवीर-दीपिका के रिलेशशिप पर कई बार सवाल पूछे गए लेकिन उन्होंने हमेशा सीक्रेट ही बनाए रखा लेकिन शादी के बाद उनके रिश्ते को लेकर कई खुलासे हो रहे हैं।

हाल ही में फिल्मफेयर मैगजीन को दिए गए एक इंटरव्यू में दीपिका ने अपनी शादी और रणवीर के साथ रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की है। उन्होंने कहा कि, ‘मैं पहले भी कई रिलेशनशिप में रह चुकी थी और मेरा भरोसा टूट चुका था। मैं जब रणवीर से मिली तो मैं थक चुकी थी। मैंने कभी भी किसी को कैजुअली डेट नहीं किया था।

मैं 13 साल की उम्र से रिलेशनशिप में रही हूं। अब मेरी शादी हो गई है तो मैं ये सारी बातें बोल सकती हूं। चाहे वो एक साल की हो, दो की हो या तीन साल की, ये प्रॉपर रिलेशनशिप्स थीं। ये कुछ ऐसा ही था कि अगर आप किसी के साथ हो तो आप उसे अपना 100 पर्सेंट देते हो। इसलिए साल 2012 में अपनी रिलेशनशिप खत्म होने के बाद मैंने फैसला किया कि अब बहुत हुआ और मैं अब कैजुअल डेटिंग ट्राई करना चाहती थी। मैं किसी के लिए जवाबदेह नहीं रहना चाहती थी।

कैजुअल डेटिंग करना चाहती थी:
दीपिका ने आगे कहा कि, ‘जब मैं साल 2012 में रणवीर से मिली तो मैंने उनसे कहा कि मुझे लगता है कि हमारे बीच कुछ कनेक्शन जरूर है। मैं तुम्हें वास्तव में पसंद करती हूं लेकिन मैं इस रिलेशनशिप को ओपन रखना चाहती हूं। मैं कमिटमेंट नहीं करना चाहती। अगर मैं अलग-अलग लोगों की तरफ अट्रैक्ट होती हूं तो मैं अपनी मर्जी से चलूंगी लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं और मैंने ऐसा कुछ नहीं किया।

ये भी पढ़ें: साल 2018: इस साल बड़ी बजट फिल्मों की निकली हवा, कम बजट फिल्मों ने मचाया धमाल

संजय लीला के घर हुई दूसरी मुलाकात:

दीपिका ने अपने इंटरव्यू में बताया कि वह पहली बार रणवीर से एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान मिली थी और उसके बाद संजय लीला भंसाली के घर डिनर पर। जब वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म रामलीला करने जा रही थी। दीपिका ने आगे बताया कि, उन्हें नहीं मालूम जिंदगी में और क्या चाहिए लेकिन रणवीर का साथ उन्हें पूरा करता और उन्हें अब किसी चीज की जरूरत नहीं है।

बच्चों के सवाल पर दिया जवाब-
इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ये बहुत आम बात है एक महिला के लिए, जब उसकी शादी हुई हो और मैं और रणवीर तो फिर स्टार्स हैं। हमारे बारें में ऐसी बातें होना स्वाभाविक है। मैं इसे गलत नहीं समझती। अब बच्चे हमें कब करने है। ये फैसला भी शादी की तरह हम ही लेंगे। लोगों की जिज्ञासा बनी रहनी चाहिए। कभी वो ठीक होंगे तो कभी हम।

ये भी पढ़ें:

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now