हुमा कुरैशी की इन खूबसूरत अदाओं पर दीवाना हुआ सोशल मीडिया, देखें तस्वीरें

0
2708

मुम्बई: बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बोल्ड अदाओं के साथ लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। हुमा अपनी इन्ही तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं। तस्वीरों के अलावा सोशल मीडिया पर हुमा अभी हाल ही में धारा 370 पर ट्वीट कर ट्रोलिंग का शिकार भी हुई थी।

हुमा ने अपने पोस्ट में पूछा कि कश्मीर में क्या हालात हैं और उन्हें वहां के लोगों की चिंता हो रही है। वो दुआ कर रही हैं कि सब लोग ठीक हों। एक्ट्रेस के पोस्ट का जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा कि मैडम आप परेशान न हों कोई भी लाउडस्पीकर लेकर लोगों को जगह छोड़ने के लिए नहीं कह रहा है। अपनी सरकार पर भरोसा रखिए सब कुछ जल्द ही नॉर्मल हो जाएगा। वहीं एक यूजर का कहना था कि कश्मीर में इंडियन आर्मी मौजूद है, हुर्रियत नहीं है तो आप रिलेक्स करें।

हुमा आखिरी बार नेटफ्लिक्स की नई सीरीज ‘लैला’ में नजर आईं थी।इस वेब सीरीज में हुमा के अभिनय की काफी सराहना हुई थी।दीपा मेहता के निर्देशन में बनी इस वेब सीरीज में हुमा कुरैशी के अलावा राहुल खन्ना, सिद्धार्थ, आरिफ जकारिया और लायशा मांगे जैसे कई कलाकर मौजूद थे। इस वेब सीरीज से पहले हुमा तमिल फिल्म ‘काला’ में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ नजर आईं थी। हुमा जल्द ही फिल्म ‘आर्मी ऑफ द डेड’ में दिख सकती हैं।

देखें तस्वीरें-

ये भी पढ़ें:
नौटंकी और सस्पेंस के बाद राखी सावंत ने कबूली शादी वाली बात, ये है Viral तस्वीरों का सच
धारा 370 पर विपक्ष के सभी तर्कों को पर दिया इस लद्दाख सांसद ने मुंहतोड़ जवाब, बहुत शानदार है ये Video

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now