तैमूर को पंसद है मां करीना से वीडियो कॉल पर बात करना, देखें Video

0
955

मुम्बई: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) इंडस्ट्री की सुपरमॉम में से एक है। दरअसल करीना इन दिनों भारत में है और उनके बेटे पापा के साथ लंदन में है। ऐसे में करीना बेटे तैमूर से दूर होने के बाद भी हमेशा उनके पास रहने की कोशिश में लगी रहती है। हाल में करीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वह तैमूर से वीडियो कॉल पर बात करती नजर आ रही हैं। बता दें कि करीना मुंबई में शूटिंग के लिए आई हुई हैं जबकि तैमूर इस समय सैफ के साथ लंदन में है।

यह वीडियो टीवी के डांस रिऐलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ के सेट का है जिसमें करीना कपूर जज के रूप में नजर आ रही हैं। वीडियो में करीना ऑरेंज कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही हैं। बता दें, करीना कपूर ज्यादातर मौकों पर तैमूर अली खान को अपने साथ रखती है। करीना का मानना है कि यदि आपने बच्चे को जन्म दिया है तो उसकी परवरिश और देखभाल करना मां-बाप का कर्तव्य है उसे कोई दूसरा क्यों पूरा करे।

करीना फिलहाल तो कोई फिल्म की शूटिंग नहीं कर रही है बल्कि वह इन दिनों टीवी इंडस्ट्री की तरफ रूख किए हुए है। अब देखना है कि करीना इस रियलटी शो के अलावा किसी अन्य शो में नजर आती है या नहीं।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now