हमले की फिराक में पाकिस्तान, 7 आतंकी लॉन्च पैड, घुसपैठ के लिए तैयार 275 जिहादी

0
671

चौतरफा भारत से घिरने के बाद बौखलाए पाकिस्तान ने सीमा पर अपनी नापाक साजिशों को अंजाम देना शुरू कर दिया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान ने एलओसी पर आतंकी कैंप सक्रिय कर दिए हैं। पाकिस्तान ने एलओसी के पास 7 आतंकी लॉन्च पैड को सक्रिय कर दिया है। इन 7 आतंकी लॉन्च पैड से पाकिस्तान 275 जिहादियों को सीमापार से घुसपैठ की कोशिश करने वाला है।

 पाकिस्तान की ओर से ये एक्शन ऐसे वक्त में आया है जब अगले महीने एफएटीएफ (FATF) की बैठक में पाकिस्तान के भविष्य पर फैसला आ सकता है। इस बैठक में पाकिस्तान के आतंकी फंडिंग को लेकर ब्लैकलिस्ट किए जाने की संभावना जताई जा रही है।

इससे पहले संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार परिषद में पाकिस्तान के झूठे आरोपों के बाद भारतीय विदेश मंत्रालय की सेक्रेटरी विजय ठाकुर सिंह ने जिनेवा में जम्मू-कश्मीर पर पाकिस्तान के झूठ को बेनकाब किया। उन्होंने कहा, कश्मीर हमारा आंतरिक मसला है इसमें किसी की दखलअंदाजी नहीं चलेगी।  इससे पहले पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने भारत पर कश्मीर में मानवाधिकारों के उल्लंघन का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कश्मीर भारत का आंतरिक मुद्दा नहीं है और यूएन को इसमें दखल देना चाहिए।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now