जम्मू: आतंकियों ने सेना के शिविर पर फेंका बम, 2 जवान जख्मी

0
351

जम्मू: नगरोटा में मंगलवार सुबह चरमपंथियों ने सेना के एक शिविर पर हमला किया है। इसके जवाब में भारतीय सैनिकों ने भी गोलाबारी की है। वहीं सांबा सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास घुसपैठ का प्रयास कर रहे चरमपंथियों और सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों के बीच भी गोलीबारी की ख़बर है।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक़ सैनिकों और चरमपंथियों के बीच गोलीबारी अभी भी जारी है। अधिकारियों के मुताबिक़ नगरोटा में सेना के दो सैनिक और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर गोलीबारी में बीएसएफ़ का एक जवान के घायल हुआ है। जानकारी के मुताबिक इलाके की सभी स्‍कूलों को सुरक्षा के लिहाज से बंद करा दिया गया है।

रक्षा विभाग के पीआरओ मनीष मेहता ने बताया कि ऑपरेशन पूरा होने के बाद डिटेल शेयर की जाएगी। अभी स्थिति काबू में है। नगरोटा जम्‍मू से 20 किलोमीटर दूर है और हाइवे पर बसा हुआ है। यहां पर 16 कॉर्प्‍स का हैडक्‍वार्टर भी है।बीएसएफ की ओर से दी गई जानकारी में बताया गया कि संदिग्‍ध मूूवमेंट दिखने के बाद इलाके को खाली करा लिया गया। जब आतंकियों को चुनौती दी गई तो उन्‍होंने फायरिंग की।

ये भी पढ़े: बड़े काम का है Swiftkey कीबोर्ड ऐप, खासकर इंग्लिश से हिंदी ट्रांसलिट्रेशन के मामले में

ये भी पढ़े: 20 दिन बाद करीना कपूर के घर आएगा नन्हा मेहमान

आतंकी एक ट्यूबवैल पंप हाउस में छुुपे गए थे। सुरक्षाबलों ने यहां छुपे दोनों आतंकियों को मार गिराया। सुरक्षा के लिहाज से बीएसएफ आसपास के इलाके की जांच कर रही है। गोलीबारी में बीएसएफ का एक जवान भी घायल हुआ है। बता दें सेना और आतंकियों के बीच लगातार सोमवार (28 नवंबर) को भी  मुठभेड़ हुई थी। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हंदवाड़ा के लांगेट क्षेत्र में मुठभेड़ हुई थी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now