रानी मुखर्जी ने बेटी आदिरा के पहले बर्थडे पर लिखा लेटर, शेयर की तस्वीर

0
440

मुम्बई: रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की बेटी आदिरा चोपड़ा आज एक साल की हो गई हैं। इसी बीच यशराज के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की गई है। रानी अपनी सोती हुई लाडली के साथ पोज देते हुए दिख रही हैं। उन्होंने अपनी बेटी के लिए एक प्यारा सा लेटर भी लिखा है। आपको बता दें आज ही आदित्य के डायरेक्शन में तैयार  फिल्म बेफिक्रे रिलीज होगी।

मुझे अपनी बेटी आदिरा से बहुत प्यार है। मैं उसके बिना जी नहीं सकती और ना ही सांस ले सकती हूं। मेरी जिंदगी बदल गई है। एक बच्चे को जन्म देना काफी डरावना होता है क्योंकि अचानक से आप खुद के लिए जीना छोड़ देते हैं। आप अपने बच्चे के लिए जीते हो। उसे आपने जन्म दिया होता है। एक मां रातभर और दिनभर सो नहीं पाती है मैं अक्सर करोड़ों मां के बारे में सोचती हूं जिन्होंने बच्चों को जन्म दिया है। क्या वो सभी भी इसी चिंता से गुजरते हैं या फिर अकेली मैं?? मैं उन मांओं को सलाम करती हूं।

ये भी पढ़े: शाहरुख की फिल्म ‘रईस’ का ट्रेलर रिलीज

मैं भगवान की बहुत शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे आदिरा के रूप में इतना प्यारा आशार्वाद दिया है। मुझे नहीं पता कि जिंदगी के इस मोड़ पर कोई मुझे समझ पाएगा या नहीं लेकिन मैं इस बहाव के साथ चली जा रही हूं। मैं बिना किसी प्रतिक्रिया के लोगों को अपने बारे में बोलने देती हूं। मैं अब बहुत संयमी, माफ करने वाली और धैर्यवान बन गई हूं। यह अचानक एक रात में हो गया। मुझे अहसास हुआ कि मैं बदल गई हूं। मुझे दोबारा लगता है कि शायद अच्छे के लिए। मैं उम्मीद करती हूं कि मैं आदिरा को खूबसूरत तरीके से पालूंगी।

ये भी पढ़े:  Black Money: चेन्नई में अब तक की सबसे बड़ी बरामदगी, टीवी एक्टर भी हिरासत में

ये भी पढ़े:  पीएम मोदी के नाम पर पंजाब में किया जा रहा है कालाधन ‘सफेद’

बिना किसी डर के वीरता, बुद्धिमानी, चालाकी, अनुशासी और तमीजदार तरीके से। मैं चाहती हूं कि सभी को उसपर गर्व हो। अगर किसी को ना भी हो तो मैं हमेशा उसपर गर्व करुंगी। मैं उसे अपने दिल की बात सुनने के लिए प्रेरित करुंगी। उसे कभी बुली नहीं होने दूंगी ना ही जिंदगी में उसपर प्रेशर आने दूंगी। वो हमेशा केयरफ्री रहेगी। हमेशा हंसती-मुस्कुराती। उसकी हंसी आंखों में दिखाई देती है।

तुम्हारी मां…

आपको बता दें कुछ समय पहले आदिरा के नाम पर एक तस्वीर वायरल की गई थी और कहां गया था कि ये रानी और आदित्य की बेटी है लेकिन जल्द ही यशराज बैनर की तरफ से एक बयान आया और इन अफवाहों को खारिज किया। खबर तो ये भी है कि आदिरा की पहली झलक बड़े पर्दे पर जल्द नजर आने वाले है। ऐसा माना जा रहा है कि आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में तैयार बेफिक्रे में आदिरा की झलक देखने को मिल सकती है। बता दें इस फिल्म में रणवीर सिंह और वाणी कपूर नजर आने वाले है। ये फिल्म आज यानी 9दिसम्बर को रिलीज होगी।

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुक और ट्वीटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।)

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now