लायंस क्लब हनुमानगढ ने करवाया कॉमेडी शो और वैक्सीन कैम्प

0
153
क्लब सचिव भारतेन्दु सैनी ने बताया कि कोरोना के चलते डॉक्टर्स, नर्स, स्वास्थ्य कर्मी हर दिन संक्रमण के बीच रहकर लोगों को बीमारी से ठीक करने और जान बचाने में लगे हुए हैं, उनके इस जज़्बे में उन पर इतना दबाव है कि अपना ख्याल ही भूल गए हैं। उन्हीं की इस जज़्बे को सलाम करते हुए उनका स्ट्रेस लेवल/दिमागी थकान कम करने के लिए क्लब द्वारा प्रयास किये जा रहे हैं जिसके लिए क्लब सदस्य डॉ आदित्य चावला जो कि माइंड इट फाउंडेशन के फाउंडर हैं उनके साथ माइंड इट फाउंडेशन और लॉयन्स क्लब हनुमानगढ के संयुक्त तत्वावधान में जाने माने यु ट्यूबर और कॉमेडियन प्रत्यूष चौबे और प्रतीक जैन ने शुक्रवार शाम सात बजे ज़ूम एप्प पर कॉमेडी शो आयोजित किया जिसमे मूल रूप से डॉक्टर्स, हेल्थ वर्कर्स और फ्रंट लाइन योद्धाओं ने कॉमेडी का आनंद लेकर अपनी दिमागी थकान दूर की। कॉमेडी शो में भाग लेने वालों में जिला चिकित्सा एवम स्वास्थ्य अधिकारी श्री नवनीत शर्मा, समाजसेवी श्री मति सुमन चावला,डॉ रवि त्रेहन,डॉ सुखबीर सिंह गेट, ट्रैफिक पुलिस थाना के लोग के साथ अन्य जगहों से भी डॉक्टर्स ने भाग लिया। कार्यक्रम के प्रोजेक्ट मैनेजर डॉ प्रियंका कालड़ा और डॉ प्रथम अरोड़ा रहे। इसके अलावा जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के साथ मिलकर लायंस क्लब हनुमानगढ के द्वारा शनिवार को मंडी समिति धान मंडी जंक्शन में 18-44 उम्र के लोगो के लिए वैक्सीन कैम्प लगवाया गया, जहां प्रमुख रूप से धान मंडी, सब्जी मंडी, केमिस्ट एसोसिएशन के अलावा अन्य लोगों के भी वैक्सीन लगवाई गयी।
कमलजीत सैनी ने बताया कि मंडी सचिव के आदेश पर दो दिन पहले धान मंडी, सब्जी मंडी, केमिस्ट एसोसिएशन से लिस्ट मँगवाई गयी थी जिसके अनुसार आज कृषि उपज मंडी समिति में आज बिना स्लॉट बुकिंग के सुचारू रूप वैक्सीन कैम्प लगवाया गया जहां मैन गेट से एंट्री करवाकर उनको टोकन जारी किए गए और दो नम्बर जो कि पीछे है उससे हाल में आपस में दूरी रखते हुए कुर्सियां लगवाकर बिठाया गया। उसके बाद वैक्सीन लगाकर उनको तीसरे गेट से बाहर भेजा गया। कृषि उपज मंडी समिति के सचिव श्री सी एल वर्मा जी ने लायंस क्लब सदस्यों का धन्यवाद करते हुए आमजन से अपील करते हुए बोला कि आमजन के मन में घबराहट है कि वैक्सीन खत्म हो जाएगी तो हमें वैक्सीन नही लग पाएगी, इसलिये वैक्सीन के लिए हड़बड़ाहट ना दिखाए जिससे अन्य लोगों को परेशानी हो। इसलिए जिम्मेदार नागरिक की तरह अपने वैक्सीन लगवाये। जिला स्वास्थ्य विभाग की तरफ से ए एन एम अनीता, ए एन एम अंजू, ए एन एम सुशीला के साथ लायंस क्लब हनुमानगढ की तरफ से रीजन चेयरमैन लायन राधेश्याम सिंगला, अध्यक्ष मोहित बलाडिया, प्रथम उपाध्यक्ष कमलजीत सैनी, सचिव भारतेन्दु सैनी, रीजन सचिव मेघराज गर्ग, आशीष बंसल, भारत भूषण कौशिक, सतेन्द्र बंसल, साहिल बलाडिया के साथ मंडी समिति के कर्मचारी उपस्थित रहे।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now