10वीं की छात्रा हुई गर्भवती, कहा-जिन्न ने बनाए शारीरिक सबंध

10वीं में पढ़ने वाली छात्रा ने दावा किया है उसके साथ जिन्न ने शारीरिक सम्बध बनाए, जिसके चलते वह गभर्वती हो गई। इस घटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब सुबह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रसव के लिए पहुंची थी।

0
2037

मध्यप्रदेश के पन्ना जिले से एक चौंकाने वाली खबर आई है। यहां 10वीं में पढ़ने वाली छात्रा ने दावा किया है उसके साथ जिन्न ने शारीरिक सबंध बनाए, जिसके चलते वह गभर्वती हो गई। इस घटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब सुबह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रसव के लिए पहुंची थी।

स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती परचा दाखिल करते वक्त परिजनों ने पति की जगह पिता का नाम लिखाया तो ड्यूटी पर तैनात नर्स ने इस बात पर आपत्ति ली। इसके बावजूद परिजनों के अपनी बात पर अड़े रहने की वजह से नर्स ने देवेंद्र नगर पुलिस थाने को सूचना दी।

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसआई कंचन सिंह खुद जांच करने के लिए पहुंचे तो रागिनी(बदला हुआ नाम) ने बताया कि उसकी शादी नहीं हुई है। वह लंबे समय से जिन्न से परेशान है। माता-पिता को भी इस बारे में जानकारी है। उन्होंने तांत्रिक से झाड़-फूंक कराई, लेकिन जिन्न ने परेशान करना बंद नहीं किया।

रागिनी ने अपने बयान में कहा, ‘जिन्न ने मेरे साथ लगातार शारीरिक संबंध बनाए, जिससे मैं गर्भवती हो गई। इस बात की जानकारी मेरे माता-पिता को भी है।’

ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉ. अभिषेक जैन का कहना है कि शिवराजपुर में रहने वाली एक छात्रा प्रसव के लिए आई हुई थी। उसने पति की जगह पिता का नाम दर्ज कराया था। इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई है। वहीं, छात्रा की हालत को देखते हुए उसे सुरक्षित प्रसव के लिए पन्ना जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है।

वहीं, देवेंद्र नगर थाने के प्रभारी टीआई सीएल अहिरवार के मुताबिक, छात्रा ने दावा किया है कि उसके साथ जिन्न सोता है। चूंकि यह मामला उनके थाना क्षेत्र का नहीं है। इस वजह से जीरो पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई के लिए सतना जिले के सिंहपुर थाने को भेजा गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now