‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, फैंस सदमे में, जानें पूरा मामला

0
587

Vaishali Thakkar Suicide Case: टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की आत्महत्या का मामला सामने आया है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे पॉपुलर सीरियल में काम कर चुकीं 29 वर्षीय वैशाली ठक्कर के सुसाइड मामले ने फैंस को सदमें में डाल दिया है। पुलिस ने इस केस में जांच शुरू कर दी है और घटनास्थल से सुसाइड नोट भी मिला है।

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, इंदौर के ACP एम रहमान के अनुसार वैशाली ठक्कर को पड़ोस में रहने वाला राहुल नाम का लड़का परेशान कर रहा था, जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या की है। वैशाली एक दूसरे शख्स से शादी करने वाली थीं, लेकिन राहुल ने इसे तुड़वा दिया, ताकि वो खुद वैशाली से शादी कर सके। वैशाली के सुसाइड करने के बाद से ही राहुल फरार है, पुलिस उसे तलाश रही है।

परिवार ने दी पुलिस को देरी से जानकारी-
इंदौर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद वैशाली का शव परिजन को सौंप दिया है। लोकल रिपोटर्स के मुताबिक वैशाली ने शनिवार रात को ही आत्महत्या कर ली थी, लेकिन परिजन ने सुबह पुलिस को खबर दी। पुलिस को मौके से 8 पेज का सुसाइड नोट मिला है।

चूंकि पुलिस को घटना की सूचना 7 घंटे बाद मिली, इसलिए अब सुसाइड नोट की जांच हैंडराइटिंग एक्सपर्ट से कराई जाएगी। सुसाइड नोट में वैशाली ने दो लड़के-लड़कियों के नाम भी लिखे हैं, जिन्हें सजा दिलाने की बात कही है।

वैशाली का करियर-
वैशाली ठक्कर ने स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। इस शो में वैशाली ने संजना का रोल प्ले किया था। वह साल 2015 से 2016 तक इस सीरियल में नजर आई थीं। मशहूर टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ में वैशाली ने लीड स्टार सिमर और प्रेम की बेटी अंजलि का रोल प्ले किया था। इसके बाद वैशाली ये वादा रहा, ये है आशिकी, ससुराल सिमर का, सुपर सिस्टर्स, लाल इश्क और विष या अमृत, मनमोहिनी 2​​​​​ जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now