INDvsPAK: गेंद पर फूंका Hardik Pandya ने ऐसा मंत्र हो गया पाक खिलाड़ी का काम तमाम, देखें VIDEO

0
326

वर्ल्ड कप में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 8वीं बार हरा दिया है। भारतीय टीम ने 192 रन का टारगेट 30.3 ओवर में हासिल कर लिया। कप्तान रोहित शर्मा ने 86 रन की पारी खेली। उन्होंने तीसरे विकेट के लिए श्रेयस अय्यर के साथ 77 रन की साझेदारी की।

पाकिस्तान की ओर से बल्लेबाजी में कप्तान बाबर आजम ने इकलौता अर्धशतक लगाया। मोहम्मद रिजवान 49 रन पर आउट हुए। 5 इंडियन बॉलर्स ने 2-2 विकेट लिए। भारत की ओर से रोहित के अलावा श्रेयस अय्यर ने 53 रन बनाए। शाहीन शाह अफरीदी ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए।

हार्दिक ने गेंद पर फूंका मंत्र
13वें ओवर की दूसरी बॉल हार्दिक पंड्या (Hardik Pandey) ने शॉर्ट पिच फेंकी, इस पर इमाम-उल-हक ने चौका लगा दिया। अगली बॉल से पहले हार्दिक ने गेंद हाथ में ली और मंत्र पढ़ने की तरह गेंद को कुछ बोलते नजर आए। तीसरी बॉल उन्होंने ऑफ स्टंप के बाहर फुलर लेंथ फेंकी और इमाम कॉट बिहाइंड हो गए। विकेट लेने के बाद हार्दिक ने इमाम को सेंड ऑफ देते हुए पवेलियन जाने का इशारा किया।

भारत की जीत के साथ ही सोशल मीडिया पर अब  हार्दिक पंड्या का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मैच के बाद भी हार्दिक से पूछा गया कि आखिर आपने बॉल पर क्या मंत्र फूंंका…हार्दिक ने हंसते हुए जवाब दिया ऐसा कुछ नहीं था बस गेंद पर पूरा फोकस था।

देखें वीडियो

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैंऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now