रियलटी शो ‘बिग बॉस 17’ में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के वकील की होगी एंट्री…जानिए कौन हैं सना रईस खान

शो में कुल 17 प्रतिभागी हिस्सा ले रहे हैं। इनमें से तीन जोड़े हैं और 11 एकल प्रतिभागी बताए जा रहे हैं। शो का ये 17वां साल है और इसीलिए इस बार शो में इतने ही प्रतिभागी रखे गए हैं।

0
513

सलमान खान के रियलटी शो ‘बिग बॉस’ का 17वां सीजन बेहद रोचक होने वाला है। ऐसे तो इस बार शो से जुड़े कई रोमांचक तथ्य बाहर निकलकर आए हैं, लेकिन हाल ही में शो से जुड़ी एक बेहद खास कंटेस्टेंट का नाम इन दिनों सुर्खियों में हैं। क्यों सुर्खियों में है? चलिए आपको बताते हैं।

दरअसल, इस बार शो में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के कथित रूप से नशीले पदार्थों की गिरफ्तारी वाले मामले से जुड़ी एक वकील की शो में एंट्री कराई गई है। वह इस कार्यक्रम में पूर्व मिस इंडिया मनस्वी ममगई की जगह लेंगी। सलमान खान की मेजबानी में होने वाले इस शो का पहला एपिसोड रविवार 15 अक्टूबर की रात प्रसारित होगा।

ये भी पढ़े- BiggBoss17: बिग बॉस के घर में इस बार होंगे नए ट्विस्ट, कंटेस्टेंट रख सकेंगे फोन? सामने आई VIDEO

दरअसल, बीते दिनों रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ के मेकर्स को उस समय झटका लगा जब सारी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद भी इसकी एक प्रतिभागी मनस्वी ममगई ने इसमें हिस्सा लेने से मना कर दिया। मनस्वी ने कार्यक्रम के पहले एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली थी,

लेकिन बताते हैं कि शो के आयोजकों से उनकी डील नए सिरे से हो रही है और अब वह शायद कार्यक्रम के बीच में वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिये शामिल होंगी। मनस्वी के नाम वापस लेने की खबर आने और उनकी जगह पर हाईकोर्ट व सुप्रीम कोर्ट की वकील बताई जा रही सना रईस खान के पहले एपिसोड की शूटिंग भी कर लेने से ये पूरा मामला अब शो की पटकथा का ही हिस्सा नजर आने लगा है।

ये भी पढ़े- BiggBoss17 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आयी सामने, 15 अक्टूबर से होगा बड़ा धमाका


सना रईस खान ने उस मामले में आर्यन खान के दोस्त अविन साहू की पैरवी की थी। अविन ही इस मामले में जमानत पाने वाले सबसे पहले अभियुक्त भी रहे। ‘बिग बॉस 17’ के सूत्रों की मानें तो सना के नाम की पैरवी खुद सलमान खान ने शो बनाने वालों से की है।

सना रईस खान ने साल 2010 में मिस इंडिया वर्ल्ड का खिताब जीत चुकीं हैं। रविवार को इस शो के पहले प्रसारण में सभी प्रतिभागियों का परिचय इसके मेजबान सलमान खान करायेंगे। इस बार यह शो कलर्स टीवी के अलावा जियो सिनेमा ओटीटी पर भी दिखाया जाएगा।

बिग बॉस 17 में शामिल होने वाले प्रतिभागी-

  • अंकिता लोखंडे व उनके पति विकी जौन
  • ऐश्वर्या शर्मा व उनके जोड़ीदार नील भट्ट
  • ईशा मालवीय व अभिषेक कुमार
  • प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन मन्नारा चोपड़ा उर्फ बार्बी हांडा
  • मुनव्वर फारुकी, सोनिया बंसल
  • रिंकू धवन और पूर्व पत्रकार जिग्ना बोरा

शो में कुल 17 प्रतिभागी हिस्सा ले रहे हैं। इनमें से तीन जोड़े हैं और 11 एकल प्रतिभागी बताए जा रहे हैं। शो का ये 17वां साल है और इसीलिए इस बार शो में इतने ही प्रतिभागी रखे गए हैं।

ये भी पढ़े- 

महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, 12 की मौत कई घायल

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैंऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now