Bigg boss 17 highlights : बिग बॉस ने ऐश्वर्या-नील को भेजा डेट पर, ईशा के लिए रोए अभिषेक…जानिए शो जुड़े नए अपडेट्स

बिग बॉस के घर में चौथे दिन टीवी की दो बहूओं अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा के बीच जमकर बहस दिखने को मिली। चलिए एक नजर डालते हैं चौथे दिन की हाईलाइट्स पर।

0
425

‘बिग बॉस 17’ (Bigg boss 17 highlights) को शुरू हुए चार दिन बीत चुके हैं। पहले ही हफ्ते में घर में कहीं ग्रुप बन रहे हैं तो कहीं लड़ाई झगड़े भी हो रहे हैं। फिलहाल बिग बॉस की पहली नॉमिनेशन प्रक्रिया हो चुकी है। इस बार ‘बिग बॉस 17’ का घर थीम के आधार पर तीन  मकानों में बांटा गया है, दिल, दिमाल और दम। हर मकान से एक-एक कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुआ है। मकान नंबर.1 से मन्नारा चोपड़ा, मकान नंबर 2 से नावेद और मकान नंबर 3 अभिषेक कुमार। बिग बॉस के घर में चौथे दिन टीवी की दो बहूओं अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा के बीच जमकर बहस दिखने को मिली। चलिए एक नजर डालते हैं चौथे दिन की हाईलाइट्स पर।

ये भी पढ़े : Bigg Boss 17 में अंकिता के पति विकी जैन की चौकाने वाली नेट वर्थ, जानिए बाकी कंटेस्टेंट नेटवर्थ

एक्स गर्लफ्रेंड ईशा के लिए रोए अभिषेक कुमार

‘उडारियां’ एक्टर अभिषेक कुमार एक्स गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय के लिए रोने लगे। अभिषेक ने कहा कि हमारा ब्रेकअप हो गया था लेकिन हमारी किस्मत यहां दोबारा हमें ले आई है। मैं उससे शादी करने के लिए भी तैयार हूं। मैं दस साल इंतजार करने के लिए भी रेडी हूं। इतना सुनकर मुनव्वर की आंखों में आंसू आ गए।

ऐश्वर्या और नील को भेजा डेट पर

बिग बॉस ने थेरेपी के लिए ऐश्वर्या और नील को बुलाया। जहां बिग बॉस ने कहा कि ये दोनों घर में कुछ नहीं कर रहे हैं। ऐसे में वह उन्हें डेट पर भेज रहे हैं ताकि वह गेम के बारे में भी डिस्कस कर लें। डेट पर ऐश्वर्या शर्मा रोने लगीं। उन्होंने कहा कि उनके बहुत मूड स्वींग हो रहे हैं।

ये भी पढ़े : BiggBoss17: बिग बॉस के घर में इस बार होंगे नए ट्विस्ट, कंटेस्टेंट रख सकेंगे फोन? सामने आई VIDEO

वहीं नील को लग रहा है कि विक्की जैन सबके साथ बहुत ज्यादा बातें कर रहे हैं। बिग बॉस ने ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट को लेकर साफ कहा कि आप दोनों मिलकर भी एक कंटेस्टेंट भर नहीं है। क्या उन्हें साथ लाकर भूल हुई है। नील और ऐश्वर्या से पूछा कि कौन किसे पीछे खींच रहा है।

इस दौरान नील भट्ट ने बीवी ऐश्वर्या को समझाया कि यहां पर बहुत सारे लोग हैं जो हमें अलग करना चाहते हैं। वहीं ऐश्वर्या और नील ने अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का नाम लिया। नील ने कहा कि उन्हें और ऐश्वर्या को अलग अलग रूम में रहना चाहिए ताकि ज्यादा एक्सप्लोर कर सके।

ये भी पढ़े : BiggBoss17 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आयी सामने, 15 अक्टूबर से होगा बड़ा धमाका

पति विक्की जैन से अंकिता हुई नाराज

पति विक्की जैन से अंकिता लोखंडे नाराज होती नजर आईं। अंकिता का कहना है कि विक्की सब जगह होते हैं कि लेकिन उनके पास नहीं होते हैं। अंकिता पति को गेम भी समझाती हैं कि वह जैसे हैं वैसे नहीं दिख रहे हैं। वहीं विक्की, अंकिता को कहते हैं कि वह बहुत अच्छे से खेल रहे हैं। वह सब समझ चुके हैं।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now