Teaser आया सामने, बेबाक और बबली अंदाज में नजर आई कंगना रनौत

12 घंटे के भीतर करीब दो लाख 29 हजार लोग इसे देख चुके हैं।

0
389

मुम्बई: बॉलीवुड की ‘क्‍वीन’ कंगना रनौत की आगामी फिल्म ‘सिमरन’ का टीजर जारी कर दिया है। कंगना बेहद बेबाक, बबली और बिंदास अवतार में नजर आ रही हैं। फिल्म में कंगना रनौत एक गुजराती लडकी प्रफुल पटेल की उर्फ सिमरन की भूमिका में हैं, जो अमेरिका में रहती है। कंगना खुद इस फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित हैं।

कौन कर रहा है डायरेक्ट?

फिल्म के डायरेक्टर हंसल मेहता हैं। हंसल ‘अलीगढ़’, ‘शाहिद’ और ‘सिटी लाइट्स’ जैसी फिल्में बना चुके हैं। कंगना पहली बार हंसल के साथ काम कर रही हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हंसल ने ट्विटर पर फिल्म का टीजर साझा करते हुए लिखा, ‘आज सोमवार है और वह आपको मुस्कराने की कई वजह देंगी। ‘कंगना ने अपने लुक्‍स से दर्शकों को हैरान कर दिया था साथ में कन्‍फ्यूज़ भी।

हाल ही में फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया गया था। जिसपर लिखा था, ‘मीट द मनीबेन फ्रॉम अमेरिका ऑन सितंबर 15।’ यू ट्यूब पर लगातार दर्शक इसे देख रहे हैं और 12 घंटे के भीतर करीब दो लाख 29 हजार लोग इसे देख चुके हैं। फिल्म 15 सितंबर को बडे पर्दे पर रिलीज होगी। इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार है।

जाते-जाते आपको बता दें इस साल कंगना की फिल्म ‘रंगून’ भी आई थी। इसमें शाहिद कपूर और सैफ अली खान उनके साथ थे। विशाल भारद्वाज द्वारा डायरेक्ट की गई यह फिल्म कुछ खास नहीं कमा पाई थी। फिल्म ने करीब-करीब 20 करोड़ का कलेक्‍शन किया था। ऐसे में कंगना को अब ‘सिमरन’ से काफी उम्मीदें हैं।

नीचे दिए लिंक को किल्क कर अन्य खबरें पढ़ें:

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी कर सकते हैं)

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now