पाक फैंस ने की बदसलूकी, कोहली से पूछा बाप कौन है? मारने दौड़े शमी VIDEO

जब शमी उनकी तरफ बढ़े तो उसने कहा कि जब ये लोग हमें चिढ़ाते हैं तब हम उन्हें कुछ नहीं कहते हैं। वहीं जब हम कह रहे हैं तो उन्हें भी सुनना चाहिए।

0
2810

ऩई दिल्ली: टीम इंडिया की हार के बाद जहां एक तरह फैंस उनकी तारीफ भी कर रहे है तो आलोचना भी। लेकिन इन सब के बावजूद खेल भावना की कद्र करते हुए एक दूसरे को सपोर्ट कर रहे हैं तो दूसरी ओर पाकिस्तानी फैंस ने रविवार को जमकर स्टेडियम में उत्पात मचा दिया।

ओवल क्रिकेट ग्राउंड का एक वीडियो सामने आया है जिसमें पाकिस्तानी फैंस भारतीय खिलाड़ियों को अपशब्द कह रहे हैं। भारतीय कप्तान कोहली को चिढ़ा रहे हैं। शमी, धोनी, कोहली, रोहित शर्मा वीडियो में जाते दिख रहे हैं। और इस दौरान वहां मौजूद पाक समर्थक पूछ रहे हैं- बाप कौन है?

शमी देने लगे जवाब, धोनी ने शांत कराया
वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि शमी यह सुन कर भड़क गए। वे फैंस की ओर बढ़े। कुछ कह रहे थे। हालांकि, पीछे से आ रहे धोनी ने उन्हें समझाया। वहां से शांत कर, ऊपर ले गए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लगातार यह वीडियो वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: किक्रेट के शोर में हॉकी को मत भूल जाना…

बता दें ये वीडियो The Witty Side पर शेयर किया गया है। वीडियो व्यक्ति का चेहरा नजर नहीं आ रहा लेकिन लगातार खिलाड़ियों की ओर चिल्ला रहा है। कोहली के आने पर व्यक्ति ने कोहली को कहा कि क्या हुआ, टूट गई अकड़? वहीं शमी को और देखते हुए कहा कि पता लग गया बाप कौन है? वहीं जब शमी उनकी तरफ बढ़े तो उसने कहा कि जब ये लोग हमें चिढ़ाते हैं तब हम उन्हें कुछ नहीं कहते हैं। वहीं जब हम कह रहे हैं तो उन्हें भी सुनना चाहिए।

पहले गांगुली से हुई थी बदसलूकी
इससे पहले मैच से पहले भी पाकिस्तानी समर्थकों ने पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली के साथ बदसलूकी की थी। इस वीडियो में पाकिस्तानी फैंस पूर्व भारतीय कप्तान और क्रिकेट कॉमेंटेटर सौरव गांगुली की कार को घेरकर चिल्ला रहे थे।

देखें वीडियो:

नीचे दिए लिंक पर किल्क कीजिए और पढ़ें अन्य खबरें

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी कर सकते हैं)

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now