इस कंडोम कंपनी पर लग रहा रेप को बढ़ावा देने का आरोप, जानिए क्या है विज्ञापन में

0
650

नई दिल्ली: एक कंडोम कंपनी का विज्ञापन विवादों के घेरे में आ गया है। दरअसल, बहस का मंच भी सोशल मीडिया बना हुआ है। खबर ये है कि कंपनी ने कंडोम एक कॉलेज कैंपस में सुरक्षित सेक्स प्रमोशन के लिए बांटे थे। इस कंडोम की सबसे खास बात है इसके रैपर पर लिखी हुई एक लाइन, लिखा है ‘गो फरदर विदाउट कंसेट’। जिसका मतलब होता है ‘बिना मर्जी के आगे बढ़ जाइए।’

अगर आप गौर से देखें तो कंडोम के रैपर पर एक डूडल भी बना हुआ है। जो कि एक डोनट का है। इस एड के पिक्चर सबसे पहले एक शख्स ने रैडिट प्लेटफॉर्म पर शेयर किए। जिसके बाद इसकी तस्वीरें ट्विटर और फेसबुक पर वायरल होने लगी। दुनिया भर में लोग कहने लगे कि एक कंडोम कंपनी बिना सहमति के सेक्स को बढ़ावा दे रही है, और कंपनी का ये कदम लगभग रेप को बढ़ावा देने जैसा है।

न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक जरूरतों के मुताबिक कस्टमाइज्ड कंडोम बनाने वाली कंपनी ‘से इट विद ए कंडोम’ रैपर का ऐसा डिजाइन तैयार की कि लोग सोशल मीडिया इसकी चर्चा करने लगे। हालांकि कंडोम के रैपर पर ध्यान से देखें तो कंडोम बनाने वालों की मंशा सेक्सुअल वॉयलेंस को बढ़ावा देने की नहीं थी।

ये भी पढ़ें- महिलाओं की ये 4 गलतियां बनाती हैं उनकी Breast को ढीला

ये भी पढ़ें: हनीप्रीत का Whatsapp नंबर हुआ वायरल, लोगों ने उठाया जमकर मजा

कंडोम के रैपर पर ‘गो फरदर विदाउट कंसेट’ से पहले बनी आकृति दरअसल में ‘डू नॉट’ को बता रही थी। इस तरह से ये पूरा लाइन, ‘ डू नॉट गो फरदर विदाउट कंसेट’ होता है। लेकिन लोगों को ये बात नहीं समझ में आई। और लोगों ने इस पर तरह तरह से प्रतिक्रिया दी।

ये भी पढ़ें: गुस्सैल गर्लफ्रेंड को, इन 6 तरीकों से करें हैंडल

ये भी पढ़ें: रूबरू नाइट के बहाने राम रहीम की अय्याशी आई सामने, वायरल हुए मैसेज

अपनी रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए Panchdoot के Homepage पर विजिट करें।

ये भी पढ़ें:

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें)

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now