बुरे फंसे नवाजुद्दीन सिद्दीकी: एक्स गर्लफ्रेंड ने दिए 24 घंटे, वरना होगी बड़ी कार्रवाई

0
615

मुम्बई: थिएटर और एक्ट्रेस सुनीता राजवार ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लीगल नोटिस भेज दिया है। सुनीता ने नवाज पर उनकी किताब ‘An Ordinary Life’ में उनका नाम बदनाम करने के लिए यह नोटिस भेजा है। नोटिस में सुनीता ने नवाज से 24 घंटे के भीतर माफी की मांग की, साथ ही 2 करोड़ रुपये हर्जाना भी मांगा है।

दरअसल, ये पूरा विवाद नवाज की बायोग्राफी के रिलीज होने के बाद शुरू हुआ। नवाज ने अपनी किताब में सुनीता के लिए लिखा है कि वो मेरी पहली गर्लफ्रेंड थीं। मैं सफल नहीं था इसलिए उन्होंने मुझे छोड़ दिया था। इसके बाद मुझे आत्महत्या के ख्याल आते थे। वहीं सुनिता ने इसके जवाब में अपनी फेसबुक वॉल पर लिखा.. नवाज ने कई झूठ बोले हैं। नवाज की छोड़ने की असली वजह वह नहीं थी, जो उन्होंने बताई। सुनीता ने आगे लिखा कि नवाज हमारी पर्सनल, इंटिमेट बातें अपने दोस्तों में बताते थे और हंसते थे। इसलिए मैंने उन्हें छोड़ दिया था।

Nawaz

सुनीता के साथ नवाज ने एक्ट्रेस निहारिका सिंह के साथ भी अपने रिश्तों का खुलासा भी किताब में किया था। सुनीता का आरोप है कि नवाज ने किताब में उन्हें विलेन की तरह दिखाया है। मेरे घरवालों और ससुराल वालों को इस अफेयर के बारे में नहीं पता था। उनके खुलासे के बाद मेरी निजी जिंदगी डिस्टर्ब हो गई है। सुनीता ने नवाज के साथ पत्रकार रितुपर्णा चटर्जी (जिन्होंने नवाज की किताब लिखने में उनकी मदद की है) और किताब के पब्लिशर को भी नोटिस भेजा है।

96114e17db3afeaeae44f4f4ad70c36fb926d253-tc-img-preview

कौन हैं सुनीता?

आपको बता दें कि सुनीता ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में धनिया के रोल में दिख चुकी हैं। इसके साथ उन्होंने ‘शगुन’, ‘रामायण’, ‘हिटलर दीदी’, ‘संतोषी माता’ जैसे सीरियल्स भी किए हैं। सुनीता सिर्फ सीरियलों में ही नहीं ब्लकि फिल्मों में भी नजर आती हैं। उन्होंने ‘मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं’, ‘एक चालिस की लास्ट लोकल’, ‘संकट सिटी’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

सुनिता की फेसबुक वॉल पर लिखा नवाज के लिए खत-

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now