See Photo: बॉलीवुड की ‘Queen’ कंगना रनौत..क्यों नजर आई बुर्जुग के अवतार में

0
407

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म ‘सिमरन’ की शूटिंग कर रही हैं। कंगना ने हंसल मेहता निर्देशित इस फिल्म के लिए वर्कशॉप से शुरुआत की और इसके बाद अब शूटिंग सेट पर काम कर रही हैं। तो यह फिल्म (सिमरन) किस बारे में है? जहां फिल्म के प्लॉट को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं एक अंग्रेजी साइट ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया था कि फिल्म में कंगना एक तलाक ले चुकी महिला के किरदार में होंगी, और फिल्म तलाक के बाद उसकी जिंदगी में आने वाले प्रभावों का ताना बाना होगी।

कंगना ने निर्देशक मेहता के साथ एक तस्वीर ली है जिसमें वह एक बुजुर्ग महिला के किरदार में नजर आ रही हैं। कंगना इस तस्वीर में एक छोटे सफेद बालों वाली महिला बनी हैं, जिन्होंने चश्मा पहना हुआ है और गले में गोल्ड पेंडेंट है। कंगना यदि इस फिल्म में एक बुजुर्ग महिला का किरदार निभाती हैं तो बता दें कि यह सलमान खान स्टारर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद दूसरी ऐसी फिल्म होगी जिसमें वह एक बुजुर्ग महिला के तौर पर नजर आएंगी।

kangna-ranaut

लेकिन यदि आप इमेज के बैकग्राउंड को ध्यान से देखें तो समझ आएगा कि वह इस वक्त एक विग शॉप में हैं। हो सकता है कि वह निर्देशक हंसल मेहता के साथ मिलकर फिल्म के लिए सही लुक ट्राइ कर रही हों। मालूम हो कि कंगना ने हाल ही में शाहिद कपूर स्टारर फिल्म रंगून की शूटिंग पूरी की है, और अब वह खुशी-खुशी अपने नए प्रजोक्ट पर लग गई हैं। इस बारे में उन्होंने बताया- उनके बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वह उन डायरेक्टर्स में से हैं।

जो कि कभी भी आपको पूरी स्क्रिप्ट हाथ में नहीं देते। वह कभी भी आपको डॉयलोग्स नहीं बताते। उनके साथ काम करना हर दिन कुछ नया सा होता है। वह हमेशा चीजों को माहौल पर छोड़ देते हैं। वह एक ऐसे शख्स हैं जो कि बहुत होशपूर्ण तरीके से जिंदगी को जीते हैं। मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now