पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली और उनकी पत्नी पर मारपीट का आरोप, FIR दर्ज

0
330

नई दिल्ली: पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली और उनकी पत्नी पर एफआईआर दर्ज हुई है। इस मामले में बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 504 और धारा 323 में केस दर्ज किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक मॉल में राजेंद्र तिवारी का हाथ कांबली की पत्नी के हाथ से टच हो गया था और दोनों ने मेरे मुंह पर मुक्का मारा। छुट्टी होने के कारण मॉल में ज्यादा भीड़ थी। मैं उस वक्त अपनी पोती को मॉल में घूमा रहा था।

राजेंद्र तिवारी के बेटे अंकुर ने बताया, ‘रविवार का दिन होने की वजह से मॉल में भीड़भाड़ थी। मेरे पिता मेरी बेटी को गेमिंग जोन से लेकर फूड कोर्ट आ रहे थे। इसी दौरान यह घटना हुई। उनको तो पता भी नहीं चला कि उनका हाथ किसी से टच हो गया है।’

कुछ पलों तक उन्हें पता ही नहीं चला कि क्या हो रहा है। वह फूड कोर्ट आए और उन्होंने हमें यह घटना बताई। मैं कांबली के पास गया और उन्हें समझाने की कोशिश की ताकि यह मामला हल हो सके। मुझे धक्का दिया गया और गालियां सुनने को मिलीं।’

उन्होंने कहा, ‘कांबली की पत्नी ने अपनी सैंडिल निकाली और मुझे पीटने के लिए तैयार खड़ी थीं। मैं तो उन्हें यह बताने गया था कि हम उनका सम्मान करते हैं और यह गलती से हो गया होगा। उनके ऐसे व्यवहार के बाद हम पुलिस स्टेशन गए और शिकायत दर्ज कराई।’ अंकुर के हाथ में भी नाखूनों की खरोंचें आई हुई हैं। राजकुमार एक रिटायर्ड बैंक कर्मचारी हैं।

जब खबर की छानबीन की गई तो मॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे में ऐसी कोई हरकत सामने नहीं बल्कि हाथ की जगह बैग टच होते हुए दिख रहा लेकिन कांबली और उनकी पत्नी ने बिना कुछ सोचे समझे शख्स के चाटा लगा दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब इस बारें कांबली से पूछा गया तो उन्होंने पत्नी के साथ छेड़खानी हुई है और मैं भी केस करूंगा। फिलहाल मुंबई पुलिस के अनुसार कांबली की तरफ कोई केस होगा या नहीं अभी इसकी जानकारी मिली नहीं है। लेकिन ये मामला एक ट्विट के साथ सोशल मीडिया पर छा गया है।

देखें वीडियो:

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now