भाई श्रीसंत को मात देकर दीपिका कक्कड़ ने जीती BiggBoss 12 की ट्रॉफी

0
431

बिग बॉस 12 का नतीजा फाइनली सामने आ गया है। टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने बिगबॉस-12 की ट्रॉफी जीत ली है। 105 दिन के शो में दीपिका ने श्रीसंत को मात देकर ये टॉफी अपने नाम की। शो के पहले वीक के चौथे दिन से रोने वाली दीपिका से शो के जीतने की कोई उम्मीद नहीं थी।

बता दें कि बिग बॉस में शादी के 6 महीने बाद ही एंट्री करने वाली दीपिका कक्कड़ शुरुआती खेल में बहुत कमजोर साबित हुईं और उन्हें घर में कॉमनर्स का बार-बार शिकार होना पड़ा। आपको बता दें, इससे पहले दीपक ठाकुर ने 20 लाख रु. का ऑफर स्वीकर कर, बिग बॉस छोड़ दिया था। जोकि इस शो के टॉप-3 में शामिल हो चुके थे।

दीपक ने बताया उन्होंने ऐसा फैसला अपने घरवालों के लिए ताकी अगर वो आगे जाकर नहीं भी जीतते तो शायद ये रकम उनके हाथ से नहीं जाती। उन्होंने सलमान को बताया इस राशि से वह अपनी दोनों बहनों की शादी करेंगे। वहीं सलमान ने बताया कि उन्हें दीपिका और श्रीसंत से कम ही वोट मिले थे।

‘बिग बॉस 12’ के ग्रैंड फिनाले में शो के होस्ट दबंग सलमान खान ने पांचों फाइनलिस्ट श्रीसंत दीपिका कक्कड़, करणवीर बोहरा, दीपक ठाकुर और रोमिल चौधरी  के साथ अपने गानों पर परफॉर्म किया. दीपक ठाकुर और सोमी खान ने भी एक लव सॉन्ग पर परफॉर्म किया।

आपको जाते-जाते ये भी बता दें, दीपिका कक्कड़ शो के दौरान से ही सोशल मीडिया पर काफी ट्रेड में थी। ससुराल सिमर के शो से पहचान बनाने वाली दीपिका का अब आगे का करियर कैसा होता है। ये उनके फैंस देखना चाहेंगे फिलहाल यदि आपने शो का फाइनल नहीं देखा है तो ये कुछ वीडियो हम यहां साझा कर रहे हैं…जरा देखें-

ये भी पढ़ें:

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now