हिटमैन’ रोहित शर्मा के घर आई नन्ही परी, शेयर किया भावुक मैसेज, देखें

2595
16563

खेल डेस्क: टीम इंडिया के ओपनर खिलाड़ी रोहित शर्मा के घर नए साल पर एक बहुत बड़ी खुशी आई है। आप बिल्कुल ठीक समझे, रोहित पापा बन चुके हैं। रोहित की वाइफ रीतिका ने बेटी को जन्म दिया है। रोहित और रीतिका के बच्चे की सबसे पहली जानकारी बॉलीवुड एक्टर और प्रोडूसर सोहेल खान की पत्नी सीमा खान ने दी। दरअसल, सीमा रीतिका की कजिन सिस्टर है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि वह मौसी बन गई हैं।

आपको बता दें, हाल ही में पूर्व ऑस्ट्रलियाई क्रिकेटर माइकल क्लार्क के साथ एक चैट शो में इस बारे में खुलासा करते हुए अपने फैन्स को बताया था कि वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं। रोहित ने क्लार्क से कहा,’ मैं जल्द ही पिता बनने वाला हूं। मैं अपनी जिंदगी के इस बेहतरीन लम्हें का इंतजार कर रहा हूं जिसके बाद सबकुछ बदल जाने वाला होगा। मैं अपने पिता बनने का इंतजार कर रहा हूं। रोहित ने बताया कि भारतीय टीम में उनके साथी उन्हें इस बात को लेकर चिढ़ाते हैं।

रोहित शर्मा फिलहाल टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया में हैं, जहां भारत ने 4 टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से बढ़त बनाई हुई है। पिता बनने की खबर मिलने के बाद अब रोहित शर्मा मुंबई वापस लौट रहे हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का चौथा और आखिरी टेस्ट मैच 3 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। अगर भारत यह टेस्ट मैच भी जीत लेता है तो यह उसकी ऐतिहासिक सीरीज जीत होगी।

ये भी पढ़ें:

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here