भीलवाड़ा: पेड़ के तने और टायर से बांधकर मजदूर को जिंदा जलाया, आरोपी फरार

5931
44057

राजस्थान: भीलवाड़ा जिले में शुक्रवार को सुबह एक व्यक्ति को टायर और पेड़ के तने से बांधकर जिंदा जलाने की घटना सामने आयी है। वारदात के कारणों का पता नहीं चल पाया है। मृतक शाहपुरा क्षेत्र के ईटमारिया गांव का निवासी था। घटना बिजोलिया थाना क्षेत्र के बहादुर जी का खेड़ा के पास जंगल की है। मृतक का शव एक सूखे पेड़ के नीचे पड़ा था। पेड़ भी अधजला है और बाइक के टायरों के तारों से शव इसके लिपटा था।

पुलिस ने प्रारंभिक तौर पर इसे आत्महत्या माना है। जबकि परिजनों ने पुलिस को लिखित शिकायत देकर हत्या की आशंका जताई है। परिजन मुआवजे की मांग पर अड़ गए। एफएसएल टीम ने भी सबूत लिए हैं। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शाम को शव परिजनों को सौंप दिया गया।

पुलिस के अनुसार पास पड़े मिले आधार कार्ड से शिनाख्त गंगाराम (65) पुत्र बरदा बलाई निवासी उम्मेदनगर (शाहपुरा) के रूप में हुई। वह बहादुरजी का खेड़ा में पत्थर कारोबारी कंपनी कैलाश माइनिंग में 3 साल से बागवानी का काम करता था। इसी कार्यालय के सामने सड़क के दूसरी तरफ कुछ ही दूर पेड़ के पास शव मिला।

ये भी पढ़ें: शर्मनाक: बार-बार रेप करने से 10 साल की बच्ची हुई गर्भवती, मामला दर्ज 

हत्या का आरोप लगाते हुए परिवार ने मुआवजे की मांग की। शाम तक पुलिस और परिजनों में समझाइश के दौर चले। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव गांव ले जाया गया। पुलिस ने परिजनों को भरोसा दिया है कि मामले की गंभीरता से पूरी जांच करके स्थिति स्पष्ट की जाएगी।

आपको बता दें, इस घटना की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना की जा रही है। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरों के साथ इस पूरे केस को जाति से जोड़ कर देखा जा रहा। हालांकि अभी तक कुछ स्पष्ट्र नहीं हुआ। हम आपसे भी यही कहेंगे कि खबर को अपने तरीकें से तोड़-मरोड़ कर ना शेयर करें। घटना के कारणों का पता लगाना पुलिस का काम है उसे करने दीजिए।

ये भी पढ़ें:
बालाकोट के लोगों ने उठाए IAF पर सवाल, कहा, आतंकियों के शव दिखाए भारत
कश्मीर में जमात-ए-इस्लामी के 70 ठिकाने जल्द होंगे सील, कई नेता हिरासत में
आ गया भारत का अभिनंदन, पाकिस्तान ने कमांडर का दवाब में बनाया Video
UGC NET 2019: जून परीक्षा के लिए आवेदन आज से शुरू, ऐसे करें आवेदन
Maha Shivratri 2019: इस साल है महाशिवरात्रि पर शुभ संयोग, शिव देंगे अपने भक्तों को मनचाहा फल
जैश के निशाने पर पूरी दिल्‍ली, सुरक्षा एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here