जानिए क्यों मध्यप्रदेश में सबसे बड़ा ‘घंटानाद’ आंदोलन करने जा रही है BJP

0
545

जयपुर: मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बने लगभग नौ माह का वक्त गुजर चुका है लेकिन प्रदेश सरकार को जनता के हितों की बिल्कुल भी चिंता नहीं है। ऐसा कहना है भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह का। इसी कारण भाजपा राज्य सरकार की नीतियों के खिलाफ 11 सितंबर आंदोलन करने जा रही है। जिसका नाम घंटानाद दिया है।

इस आंदोलन में जिला स्तर पर बड़े नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा, ‘प्रदेश सरकार कुंभकर्णी नींद में सो रही है, जनता के हितों की चिंता नहीं है, केवल और केवल भ्रष्टाचार के कीर्तिमान बना रही है।

भाजपा 11 सितंबर को कांग्रेस सरकार को नींद से जगाने के लिए प्रदेशव्यापी ‘घंटानाद’ आंदोलन करने जा रही है। आंदोलन में कार्यकर्ता घंटा-मंजीरे लेकर कलेक्ट्रेट का घेराव करेंगे। हर जिला केन्द्र पर पार्टी के वरिष्ठ नेता आंदोलन का नेतृत्व करेंगे।’

ये भी पढ़ें: ISRO ने खोज निकाला विक्रम लैंडर, लैंडिंग वाली तय जगह से 500 मीटर दूर

इस आंदोलन के लिए प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, सांसद प्रज्ञा ठाकुर, संपतिया उईके सहित अन्य नेताओं को जिले का प्रभारी बनाया गया है। आंदोलन के लिए उमाशंकर गुप्ता को मुरैना का, वेदप्रकाश शर्मा को भिंड का, सांसद संध्या राय को दतिया का, भूपेन्द्र सिंह को ग्वालियर नगर और ग्रामीण का, जयसिंह कुशवाहा को श्योपुर का, पूर्व मंत्री माया सिंह को शिवपुरी का, प्रदीप लारिया व सांसद के.पी.यादव को गुना का प्रभारी बनाया गया है।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now