फिल्म पुष्पा: द राइज ने ‘स्पाइडर-मैन को बॉक्स ऑफिस पर पछाड़ा, जानें अबतक का कलेक्शन

0
697

मुम्बई: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द राइज’ ने इंडिया में ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ को पीछे छोड़ दिया है। ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ ने पहले वीकेंड में इंडियन मार्केट में 110.15 करोड़ रुपए का ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था।

वहीं ‘पुष्पा’ ने इंडिया में सभी भाषाओं में अपनी रिलीज के फर्स्ट वीकेंड में 144 करोड़ रुपए की ग्रॉस कमाई की है। इस लिहाज से ‘पुष्पा’ ने इंडिया में ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ को पछाड़ दिया है। ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ और ‘पुष्पा’ का पहले वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। बता दें, स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ इंडिया के सिनेमाघरों में 16 दिसंबर को ‘पुष्पा’ से एक दिन पहले आई थी। वहीं ‘पुष्पा’ 17 दिसंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

ये भी पढ़ें: 20 दिन में देश के 13 राज्यों में पहुंचा COVID-19 का नया वैरिएंट ओमिक्रॉन

फिल्म के हिन्दी वर्जन ने तोड़े रिकॉर्ड
‘पुष्पा’ का हिंदी वर्जन में चार दिन का कलेक्शन अब 16.09 करोड़ रुपए हो गया है। फिल्म ने चौथे दिन यानी सोमवार को हिंदी में 4.25 करोड़ रुपए की कमाई की है। इससे पहले फिल्म ने तीसरे दिन (रविवार) 5.18 करोड़, दूसरे दिन (शनिवार) 3.55 करोड़ और पहले दिन (शुक्रवार) 3.11 करोड़ रुपए हिंदी वर्जन से कमाए थे।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now