आलिया भट्ट की इस गुडन्यूज से झूम उठा सोशल मीडिया, ऐसा लगा जैसे पूरे देश की समस्या हल होगी?

एक्ट्रेस आलिया भट्ट मां बनने वाली हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर की है। रणबीर और आलिया ने इसी साल 14 अप्रैल को परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी।

0
626

एक्ट्रेस आलिया भट्ट मां बनने वाली हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर की है। रणबीर और आलिया ने इसी साल 14 अप्रैल को परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। 2017 में फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर मुलाकात के बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। डेटिंग के 5 साल बाद उन्होंने शादी की।

आलिया ने हॉस्पिटल की फोटो शेयर कर लिखा, ‘हमारा बेबी..जल्द आ रहा है’। फोटो में वे अल्ट्रासाउंड करवा रही हैं, जिसमें पति रणबीर भी उनके साथ नजर आ रहे हैं। फिलहाल, आलिया-रणबीर लंदन में हैं। इस खबर के आते ही इंडस्ट्री के उनके दोस्तों से लेकर फैंस तक सब उन्हें बधाई दे रहे हैं।

बता दें, रणबीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स लव रंजन की अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। इसमें वे श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे। वे अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र जिसमें वह खुद अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा शमशेर जिसका ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज हुआ है। फिलहाल रणवीर आने वाले दिनों में कई सुपरहिट्स फिल्में दे सकते हैं। ऐसा फैंस को लगता है क्योंकि काफी समय से रणवीर का फिल्मी करियर अच्छा नहीं चल रहा है।

वहीं आलिया के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र, और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। आलिया फिलहाल लंदन में अपने पहले इंटरनेशनल प्रोजेक्ट ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म डार्लिंग्स में भी आलिया दिखाई देंगी।

सोशल मीडिया पर बनें मीम्स-
रणबीर-आलिया के माता-पिता बनने की खुशी में सबसे ज्यादा भूमिका निभाई है सोशल मीडिया ने। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर आलिया की शेयर की तस्वीर के नीचे लिखा- इनका बच्चा देश की पेट्रोल, एलपीजी आदि समस्याओं को कम कर देगा। वहीं कई यूजर्स ने मजेदार मीम्स भी शेयर किए।

देखें वीडियो:

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now