राखी का दावा, बिगबॉस शो में प्रेग्नेंट थीं लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि अब छलका दर्द

0
456

राखी सावंत (rakhi sawant) इन दिनों आदिल खान दुर्रानी के साथ अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं, पहले आदिल इस निकाह को मान नहीं रहे थे वहीं अब आदिल ने शादी की बात मान ली है। वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस अपनी मां को लेकर परेशान हैं तो वहीं अब एक नई शॉकिंग खबर सामने आयी हैं कि हाल ही में राखी ने अपना पहला बच्चा खो दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राखी के मुताबिक, मैंने बिग बॉस मराठी में अपनी प्रेग्नेंसी भी अनाउंस की थी, लेकिन लोगों को लगा कि मैं मजाक कर रही हूं। इसलिए किसी ने भी इस बात को सीरियसली नहीं लिया और मेरे जश्न बनाने से पहले मेरा मिसकैरेज हो गया।

ये भी पढ़ें: राखी सावंत ने आदिल खान संग गुपचुप की शादी, देखें तस्वीरें

वहीं कभी इंकार, कभी इकरार के बाद आदिल, राखी से अपनी शादी की बात कबूल चुके हैं। आदिल ने दुनिया के सामने आकर ये कबूला कि राखी उनकी पत्नी हैं। हालांकि, आदिल ने ये कबूलनामा सलमान खान की डांट के बाद किया। हाल ही में राखी ने मीडिया के सामने बताया था कि उनके पास सलमान खान का फोन आया था। सलमान ने आदिल से कहा कि जो है, उसे साफ करो। अगर शादी की है, तो मानो अगर नहीं की है, तो इंकार करो।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now