पहले किया किडनैप, फिर बनाया वीडियो और चलती कार से फेंक दी गई ये एक्ट्रेस

0
1944
मुंबई: खबर है कि मलयालम एक्ट्रेस भावना के साथ कोची में किडनैपिंग का मामला सामने आया है। दरअसल भावना शुक्रवार को अपनी कार से त्रिसूर से कोची जा रही थीं इसी दौरान कुछ लोगों ने उनकी कार का पीछा कर ना सिर्फ उन्हें किडनैप कर मोलेस्ट किया, बल्कि उनकी वीडियो भी बनाई। करीब एक डेढ़ घंटे तक कार में ही इस वारदात को अंजाम देने के बाद किडनैपर्स भावना को कार से नीचे फेंक कर भाग गए। घटना के बाद भावना ने थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है।
घटना के बाद पुलिस ने भावना के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि किडनैपिंग की प्लानिंग 2 महीने पहले की गई थी। जिसके बाद वारदात को अंजाम दिया गया है और पूरी घटना में भावना को ड्राइवर भी शामिल बताया जा रहा है।
पुलिस के मुताबिक भावना की किडनैपिंग की प्लानिंग उनके पुराने ड्राइवर सुनील कुमार ने की है। सुनील को भावना ने कुछ टाइम पहले क्रिमिनल चार्जेस होने के कारण जॉब से निकाल दिया था। जिसका बदला लेने के लिए ड्राइवर ने ये पूरा प्लान किया था।
इस फिल्म से किया था डेब्यू
भावना ने साल 2002 में मलयालम फिल्म ‘नाम्मल’ से डेब्यू किया था। तब भावना 11वी क्लास में थीं। जिसके बाद से वो कई मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं)

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now