बिग बॉस के घर से बाहर हुए विक्की जैन, फैंस का फूटा गुस्सा, जानें क्यों ट्रोल हुआ Bigg Boss?

लोगों का कहना कि ये मेकर्स का प्लान है ताकि वो अंकिता को जीता सकें। बता दें ऑडियंस के कम वोट के कारण विक्की को घर से बाहर निकलना पड़ा। वहीं अब फिनाले में अभिषेक, मुनव्वर, अंकिता, अरुण और मन्नारा पहुंचे हैं।

0
165

बिग बॉस-17 (Bigg Boss 17) अपने ग्रैंड फिनाले वीक में पहुंच चुका है। बिग बॉस-17 फिनाले में 4 दिन ही बचे हैं। इसी बीच शो के एक और कंटेस्टेंट विक्की जैन ( Vicky Jain) भी एविक्ट हो गए। अब फिनाले में अभिषेक, मुनव्वर, अंकिता, अरुण और मन्नारा पहुंचे हैं। विक्की के घर से बाहर होने पर अंकिता का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि बिग बॉस केवल अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhande) को जिताना चाहते हैं।

हमें व्हाट्सऐप पर फॉलो करें लिंक नीचे है-
हमारे साथ व्हाट्सऐप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें (We’re now on WhatsApp, Click to join)

सोशल मीडिया पर यूजर्स विक्की के एविक्शन पर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- विक्की अरुण से ज्यादा अच्छा खेले हैं, तो विक्की को एविक्ट क्यों किया। टॉप 5 में से अरुण माशेट्टी को आउट होना चाहिए था। क्योंकि शुरुआत से ही उनका गेम लोगों को वीक दिखा है, यही कारण है कि लोग उन्हें टॉप 5 में नहीं देखना चाहते हैं। लेकिन शो के वीक प्लेयर को ना निकालकर शो के मास्टरमाइंड कहे जाने वाले कंटेस्टेंट विक्की जैन को निकाल दिया गया। ये बात दर्शकों को पसंद नहीं आ रही है। इसके बाद सोशल मीडिया पर शो को लेकर ट्रोलिंग शुरु हो गई।

ये भी पढ़ें: सैफ अली खान कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती, चल रही है सर्जरी

दर्शकों का मानना है कि बिग बॉस ने जानबूझकर विक्की को घर से बाहर निकाला है। क्योंकि मेकर्स अंकिता को जिताना चाहते हैं। विक्की के घर में रहने से उनके वोट आपस में बंट जाते। विक्की के निकलने के बाद सारे वोट अंकिता को मिल जाएंगे। ये सोचकर मेकर्स ने शो के मास्टरमाइंट को घर से निकाला दिया।

ये भी पढ़ें: 48,500 साल बाद आर्कटिक बर्फ से बाहर आने को तैयार जॉम्बी वायरस, देखें तस्वीरें

लोगों का कहना कि ये मेकर्स का प्लान है ताकि वो अंकिता को जीता सकें। बता दें ऑडियंस के कम वोट के कारण विक्की को घर से बाहर निकलना पड़ा। वहीं अब फिनाले में अभिषेक, मुनव्वर, अंकिता, अरुण और मन्नारा पहुंचे हैं। बहरहाल, बिग बॉस की ट्रॉफी कौन जितेगा ये 28 जनवरी को फिनाले के दिन पता चल जाएगा।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now