ये प्रेमी जोड़े अपनी लव बॉन्डिंग मजबूत करने के लिए पीते एक-दूसरे का खून, देखें Video

डेनिस का कहना है कि खून जूस की तरह है। और एक दूसरे का खून पीने से इनके स्वभाव में समानताएं आएंगीं, एक दूसरे के बीच प्रेम बढ़ेगा।

0
1465

इटली: प्यार में लोग कई अजीबोगरीब चीजें कर डालते है जो दूसरे लोगों के लिए काफी हैरान कर देने जैसा होता है। ऐसा ही एक प्रेमी जोड़ा है जो कमिटमेंट शो करने के लिए एक दूसरे का खून पीते हैं। मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक डेनिस और इलारिया तीन साल पहले फेसबुक पर हुई थी। दोनों ने जर्मनी में एक वैम्पायर हॉरर शो साथ किया। उसके बाद से ही दोनों साथ रहने लगे।

इस एक्ट के लिए डेनिस ‘मागो डेनिस’ और इलारिया ‘प्रीटी पिस्तोल’ बनी। और रात में खून पीने का एक्ट किया। जो खून पीया वो असल में ही खून था। इसके बाद से वो अपनी जिंदगी में ही लगातार ऐसा करने लगे। डेनिस और इलारिया कहते हैं कि खून पीना एक-दूसरे के प्रति सर्मपण को दर्शाता है।

डेनिस का कहना, खून पौराणिक जूस है, इसका मतलब है कि जिंदगी हमारे लिए है। हम दोनों एक दूसरे का खून अपने प्यार को तरोताजा करने के लिए पीते हैं। ये हमारी बॉन्डिंग का सिंबल है। जैसे बाकी जोड़ों के लिए उनकी अंगूठी होती है।’

PAY-CEN_VampireCouple_05

दोनों का मानना है कि एक दूसरे की बॉडी में खून जाने से दोनों में प्रेम बढ़ेगा। दोनों के स्वभाव में समानता आएगी। गर्मी के दिनों में खून का जल्दी थक्का बन जाता है, इसलिए ये जोड़ा इस बात का ख्याल रखता है कि सिरिंज और सूई की मदद से निकाले गए खून को फ़ौरन पी लिया जाए।

Vampire-Couple_040617-110123-600x400

फेसबुक से ली गई वीडियो:

डेनिस और इलारिया भले खून पीने के तरीके को अपने तर्कों से सही साबित करने पर तुले हो, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके शेयर वीडियो पर कमेंट पॉजिटिव नहीं आते। लोगों को उनका ये तरीका बिल्कुल भी पसंद नहीं है। हम तो इन दोनों ये सलाह देंगे। इन्हें डॉक्टरों की सलाह भी माननी चाहिए। क्योंकि खून के शरीर से बाहर निकलने के बाद और हवा में संपर्क में आने के बाद संक्रमित होने का खतरा रहता है। और इससे ये लोग बीमारियों के शिकार हो सकते हैं।

हिम्मत हो तभी देखें ये वीडियो: 

 

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी कर सकते हैं)

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now