Video: अर्शी खान के घर से बेघर होते ही बिगड़ी Biggboss हाउस की TRP, अब बुलाया इन नए लोगों को

0
309

मुम्बई: बिगबॉस के घर से चौंकाने वाली खबर आई है कि अर्शी खान के घर से बेघर होते ही शो की टीआरपी गिर गई है। TRP को बनाएं रखने के लिए बिगबॉस मेकर्स ने एक अनोखा पैतरा निकाला है। दरअसल, ट्विटर पर शो से जुड़ी कुछ वीडियो शेयर की गई है। जिसमें दिखाया गया है कि बिगबॉस ने पड़ोसी के रूप में कंटेस्टेंट्स के परिवार के सदस्यों को शो में बुलाया है।

बिगबॉस के आज रात के टेलीकास्ट में दिखाया जाएगा कि लव त्यागी, विकास गुप्ता, आकाश ददलानी, प्रियांक शर्मा की मां शो में आएगी तो वहीं पुनीश शर्मा की गर्लफ्रेंड और बिगबॉस के घर से बेघर हो चुकी बंदगी कालरा नजर आएंगी। इसके अलावा हिना खान के ब्यायफ्रेंड रॉकी साथ में शिल्पा शिदें के भाई शो में पड़ोसी के तौर पर नजर आएगे।

आज रात शो में एक कॉमेडी कॉम्‍पटीशन रखा जाएगा। जिसमें अगल-अलग कंटेस्टेंट्स की नकल करने को कहा जाएगा और आखिर में पड़ोसी बनकर आए सदस्यों को चुनना होगा कि किसने उन्हें ज्यादा हंसाया और किसने कम। इसके अलावा खाना बनाने का टास्ट भी दिया जाएगा।

जहां कंटेस्टेंट्स को अपने घरवालों के लिए कुछ ना कुछ बनाना होगा। बता दें इस टास्क के पीछे हर एक कंटेस्टेंट्स को अपने अंक जुटाने होंगे और जिसके पास सबसे ज्यादा अंक होंगे वह अपने घर से आए सदस्य से मिल सकेगा। फिलहाल अभी तक ये मालूम नहीं हुआ है कि कब तक कंटेस्टेंट्स के घरवाले पड़ोसी के तौर पर रहेंगे। खैर ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि इस दौरान किसके कितने बदले रंग नजर आते हैं।

बता दें इस हफ्ते के पहले टास्क के बाद, नॉमिनेशन में प्रियांक शर्मा और लव त्यागी आ चुके हैं। अब ये तो वीकेंड पर पता चलेगा कि कौन घर से बेघर होता है और कौन घर के अंदर रहता है लेकिन उससे पहले ये भी खबर सुनते जाइए कि इस हफ्ते आकाश ददलानी और पुनीश शर्मा और शिल्पा शिंदे सेमी फाइनल में पहुंच चुकें है। जब से आकाश और पुनीश के सेमी फाइनल में पहुंचने की खबर बाहर आई है तब से सोशल मीडिया जमकर बिगबॉस शो की आलोचना होने लगी है सोशल यूजर्स आकाश और पुनीश को बिगबॉस के जवाई बताने तक लग गए है।

ये भी पढ़ें-

अलविदा 2017-
2017 की झलकियां: साल के 8 बड़े चर्चित अपराध, जिनसे दहल गया था देश
2017 की झलकियां: इन 6 खिलाड़ियों ने बढ़ाया देश का मान…
2017 की झलकियां: इन 18 हस्तियों ने इस साल दुनिया को कहा अलविदा
2017 की झलकियां: इस साल ट्विटर पर छाई रहीं हमारी विदेशमंत्री…
2017 की झलकियां: एक नजर पीएम नरेन्द्र मोदी की यात्राओं पर
2017 की झलकियां: इस साल के सबसे बड़े चर्चित विवाद
2017 की झलकियां: इस साल हुए 8 बड़े आतंकी हमले…
2017 की झलकियां : विराट-अनुष्का ही नहीं इस साल ये 6 जोड़ियां भी रही चर्चा में…
2017 की झलकियां: इस साल अखबारों के मुख्य पृष्ठ पर रहीं ये खबरें…
2017 की झलकियां: इस साल हुए बड़े रेल हादसों पर एक नजर

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें)

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now