अस्थि विसर्जन के बाद श्रीदेवी के खुले मौत के राज, बोनी कपूर और जाह्नवी की थी ऐसी प्लानिंग

0
717

मुम्बई: श्रीदेवी की मौत को हफ्तेभर से ज्यादा ही हुआ है और अब एक और खुलासा हो गया। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने एक ब्लॉग के जरिए इसका खुलासा किया है। ब्लॉग के मुताबिक ये सारी बातें बोनी ने खुद अपने दोस्त कोमल नाहटा को बताई है। कोमल ने लिखा है कि, ‘बोनी कपूर अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी के बाद एक जरूरी मीटिंग में शामिल होने के लिए भारत आ गए थे।

22 फरवरी को उनकी लखनऊ में एक मीटिंग थी। श्रीदेवी को उनकी बेटी जाह्नवी ने शॉपिंग की एक लंबी लिस्ट दी थी जो उनके फोन में ही थी। 21 फरवरी को श्रीदेवी ने शॉपिंग का प्लान बनाया था लेकिन रस अल-खई माह में वो अपना फोन भूल गईं जिसके बाद उन्होंने अपना पूरा दिन होटल के कमरे में ही बिताया। 22 फरवरी को भी वो होटल के कमरे से बाहर नहीं निकलीं। उन्होंने पूरा वक्त अपने दोस्तों से चैट कर और आराम कर बिता दिया। 23 तारीख को भी श्रीदेवी ने ऐसा ही किया। वो इस इंतजार में थीं कि बोनी उनके वापस आने की टिकट बदलवा दें तो वो शॉपिंग कर वापस आ जाएं।’

बोनी ने कोमल को आगे बताया कि, ’24 तारीख को मैंने श्रीदेवी से बात की थी तो उन्होंने मुझसे कहा था कि पापा मैं आपको मिस कर रही हूं। मैंने भी उनसे कहा था कि मैं भी उन्हें बहुत मिस कर रहा हूं लेकिन मैंने ये नहीं बताया कि मैं शाम को उन्हें दुबई में मिलने वाला हूं। जाह्नवी ने मुझसे कहा था कि मां दो दिन से अकेली हैं, वो अकेले डरेंगी। मां अपना पासपोर्ट और जरूरी कागज गुम कर सकती हैं। कोमल नाहटा ने इस घटना की पूरी जानकारी अपने ब्लॉग पर दी है।

बता दें कल शनिवार को रामेश्वर में श्रीदेवी की अस्थियां विर्सजित कर दी गई है। इससे पहले कपूर परिवार ने श्रीदेवी की याद में कई पोस्ट इंस्ट्राग्राम पर पोस्ट की। इसमें से सबसे ज्यादा जाह्नवी कपूर की पोस्ट को पसंद किया जा रहा है। जिसमें उन्होंने लिखा-हमने तो अपनी मां खोई है लेकिन पापा ने तो अपनी जान खो दी।

ये भी पढ़ें:

 रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें)

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now