मोदी जी का दुर्भाग्य है कि वह अपनी पत्नी के साथ पोस्टर नहीं लगाते: कांग्रेस नेता

1276
8405

नई दिल्ली: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में रॉबर्ट वाड्रा की पेशी से पहले कांग्रेस नेता संजय सिंह ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आज रॉबर्ड वाड्रा हैं ईडी के सामने, कल मोदी ईडी के सामने खड़े होंगे। सजंय सिंह यही नहीं रूके उन्होंने कहा,  ये दुर्भाग्य है कि मोदी जी का कि उनकी पत्नी और उनके साथ वो पोस्टर नहीं लगाते। रॉबर्ट वाड्रा प्रियंका के पति हैं, भगवान करे उनका संबंध रहे. उनका नाम जो तमाम चीजों में घसीटा जा रहा है। आज तक बीजेपी के पास एक बात भी प्रमाण की नहीं हुई।

दरअसल, कांग्रेस नेता संजय सिंह का बयान उस मामले पर आया है, जब कांग्रेस दफ्तर के बाहर प्रियंका गांधी , राहुल गांधी के साथ वाड्रा भी पोस्टर में थे और उसे हटा दिया गया। बता दें कि बुधवार को ही बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रॉबर्ट वाड्रा पर दलाली के आरोप लगाए। साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी इस सवाल के जवाब दें कि आखिर लंदन में वाड्रा के पास इतनी संपत्तियां कहां से आईं।

वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तथा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ-साथ मंगलवार को कांग्रेस मुख्यालय के बाहर लगाए गए रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर बुधवार को हटा दिए गए। इस पर कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा ने कहा, “मोदी सरकार गंदी राजनीति कर रही है, कल रात लगाए गए पोस्टर अब हटाए जा रहे हैं।” इसी बात को लेकर संजय सिंह ने पीएम मोदी और उनकी पत्नी पर निशाना साधा था।

ये भी पढ़ें:
न्यूजीलैंड में मैच खेलते हुए भारतीय गेंदबाज की हुई मौत, देखें तस्वीर
7 साल के बच्चे के आगे किया उसकी ही मां का बलात्कार, पढ़ें आपबीती
महात्मा गांधी के पुतले पर गोलियां चलाने वाली हिंदू महासभा की पूजा पांडेय गिरफ्तार, देखें Video
PM मोदी के कारण की दोनों ने शादी लेकिन नहीं आए Acche Din, जानिए क्या है ये चर्चित मामला
भाभी जी श‍िल्पा श‍िंदे करने जा रही राजनीति में एंट्री!
UGC Net 2019: जून में इन तारीखों पर होगी परीक्षा, जानिए कब से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here