जब अचानक आसमान में उड़ने लगे गद्दे, होश उड़ा देने वाला VIDEO वायरल

0
852

सोशल मीडिया पर तेज आधी में उड़ रहे मैट्रेसेस (गद्दों) का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है  यूएस के शहर कोलोराडो में ओपन-एयर सिनेमा लगा। इसी दौरान तेज हवा चलती है और सारे गद्दे उड़ने लग जाते हैं। लोग दौड़कर इन उड़ते हुए गद्दों को पकड़ने की कोशिश भी करते हैं, लेकिन हवा इतनी तेज होती है कि इनकी कोशिश नाकाम रहती है।

इस पूरी घटना को अपनी आंखों से देखने वाले शख्स ने बताया कि हम लोग पूल में बैठे हुए थे कि अचानक, दो मैट्रेस हवा में उड़ती हुई आईं। धीरे-धीरे देखा तो बहुत-सी मैट्रेस हवा में नजर आईं। ये मैट्रेस 3 दिन के मूवी शो के लिए लगाई गई थीं। ये एक आउटडोर ‘बेड सिनेमा’ था। इस वीडियो को देखने वाले लोगों का कहना है कि यहां मूवी देखने आए लोगों के लिए बुरा लग रहा है।

इस घटना के पूरे वीडियो को यूएस के एक शख्स ने यूट्यूब पर डाला है। इस वीडियो को कैप्शन दिया “द ग्रेट मैट्रेस मैरिथॉन ऑफ 2019 दिया है। इस वीडियो को अभी तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और कई हजारों कमेंट्स भी मिले हैं। वीडियो पर मजेदार कमेंट्स करते हुए लोग कह रहे हैं कि ये वीडियो वाकई में कमाल है, ऐसे मैट्रेस उड़ते हुए पहले कभी नहीं देखा।

ये भी पढ़ें:
बिकनी एयरलाइंस दे रही है 9 रु में विदेश यात्रा का खास मौका, ऐसे उठाएं लाभ
पाकिस्तानी क्रिकेटर ने भारतीय लड़की के साथ रचाई शादी, देखें तस्वीरें
सुरंग में रहने को मजबूर दुनिया की मशहूर पोर्न स्टार, देखिए तस्वीरें
देश के लिए हथियार बनाने वाले 1 लाख से ज्यादा कर्मचारी हड़ताल पर क्यों चले गए?

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now