पांडे-पांड्या ने जीताया मैच, देखिए इन शानदार शॉर्ट्स से गूंज उठा स्टेडियम

0
553

भोपाल: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे मैच इंदौर में खेला गया। जहां भारत के सामने 294 रनों का लश्रय दिया गया। टीम इंडिया ने ये मैच 5 विकेट के साथ जीत लिया। इसी के साथ पांच मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 से भारत ने बढ़त बना ली।

इस मैच की शुरूवाती पारी में रोहित और रहाणे चमके तो बाद में विराट ने पारी संभाली लेकिन विराट के आउट होते ही एकबार मैच फिर ऑस्ट्रेलिया के झोली में जाता दिखा। लेकिन हार्दिक पाड्या और मनीष पांडे ने अपनी भूमिका समझते हुए और पूरी टीम के लिए संकटमोचक का काम किया।

चलिए अब आपको दिखाते हैं आज के मैच के शानदार शॉर्ट..

आज मनीष पांडे मैच के हीरो तो हैं लेकिन इसके साथ ही उनका बाउंड्री लाइन पीटर हैंड्सकॉम्ब का कैच पकड़े का स्टाइल अब काफी चर्चा में है। सोशल मीडिया पर इस कैच का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, 48वां ओवर जसप्रीत बुमराह फेंक रहे थे। उस ओवर की पांचवीं गेंद को हैंड्सकॉम्ब ने लॉन्ग ऑफ पर उठाकर मारा। ऐसा लगा कि वह गेंद छह रन के लिए बाउंड्री के बाहर गिरेगी।

तभी मनीष पांडे ने हवा में छलांग लगाकर शानदार कैच लपका,  लेकिन उन्हें लगा कि वह बाउंड्री लाइन क्रॉस कर गए हैं। फिर क्या था, उन्होंने उस गेंद को वापस मैदान के अंदर उछाला और इस बीच खुद बाउंड्री के अंदर आकर एक बार फिर कैच लपक लिया।
 
देखें अन्य वीडियों:

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now