अक्षय कुमार ‘लक्ष्मी बम’ में ऐसे आएंगे नजर, Viral हुआ ये अनोखा लुक्स

0
603

मुम्बई: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार इस बार अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं। अक्षय कुमार साउथ की सुपरहिट हॉरर फिल्म ‘कंचना’ का हिंदी रिमेक ‘लक्ष्मी बम’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म लक्ष्मी बम का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया है।

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल से अपकमिंग फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ (Lakshmi Bomb) का पोस्टर लांच किया है। पोस्टर में अक्षय कुमार का लुक बिल्कुल अलग लग रहा है। अक्षय आखों में काजल लगाते नजर आ रहें हैं। बता दें साउथ की इस सुपरहिट फिल्म ‘कंचना’ में अहम रोल निभाने वाले और ‘कंचना 2’ को डायरेक्ट करने वाले राघव लॉरेंस ‘लक्ष्मी बम’ को डायरेक्ट करेंगे।

अक्षय इस फिल्म में किन्नर भूत का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कियारा आडवाणी भी लीड रोल में नजर आएंगी। खबर तो अमिताभ बच्चन के भी इस फिल्म से जुड़ने के हैं लेकिन अभी ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है।

अक्षय ने ट्विटर के जरिए इस फिल्म की रिलीज डेट भी बता दी है। उनके मुताबिक ये फिल्म 5 जून 2020 में रिलीज होगी। वहीं अक्षय कुमार के इस लुक से फैन्स का एक्साइटमेंट देखते ही बन रहा है। फैन्स अक्षय कुमार के इस क्रैजी लुक को बहुत पसंद कर रहें हैं। ट्विटर पर #LaxmmiBomb हैशटैग तीसरे नम्बर पर ट्रेंड कर रहा है।

ये भी पढ़ें:
ADR ने किया खुलासा, 15% महिला उम्मीदवारों पर आपराधिक मामले, 36% करोड़पति
क्या वाकई प्रेग्नेंट हैं प्रियंका चोपड़ा? इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा हिंट, देखिए तस्वीरें

पीएम को क्लीन चिट दिए जाने बागी हुए चुनाव आयुक्त, जानिए क्या मामला
5 साल बाद पहली बार मीडिया में आए PM मोदी, राहुल गांधी ने पूछे सवाल

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now