27 साल के शिक्षक ने किया 25 से ज्यादा बच्चों का यौनशोषण, 76 क्लिपिंग बरामद

संख्या बढ़ेगी, 8 से 13 साल के बच्चों को बनाया शिकार

0
674

राजस्थान: जयपुर के रामगंज थाना इलाके में घर पर टयूशन पढ़ाने वाले एक शिक्षक को बच्चों से कथित रूप से अश्लील हरकतें करने और अश्लील क्लिपिंग बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। रामगंज थानाधिकारी अशोक चौहान ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पिछले दिनों एक निजी स्कूल के पूर्व सहायक प्रिसिंपल रमीज (27) के घर में ट्यूशन पढ़ने आने वाले बच्चों से अश्लील हकरते करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था। पीड़ित बच्चे के वायरल हुए कथित अश्लील वीडियो के आधार पर परिजनों ने रमीज के खिलाफ गुरुवार को मामला दर्ज करवाया था। बता दें शिक्षक द्वारा ये घिनौना काम पिछले तीन साल से जारी है। ये आंकड़ा और भी बढ़ सकता है।

ऐसे हुआ खुलासा

पुलिस ने बताया कि रमीज के पास से जो मोबाइल मिला है उसमें वह अन्य किसी की मदद से क्लिप बनाता था। चार दिन पहले अचानक एक क्लिप Whatapp पर लीक हो गई तो मामला खुला। क्लिप की जानकारी जब बच्चे के घर पहुंची तो बच्चे के परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे। इस बीच आरोपित फरार हो गया। बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने रमीज को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ के दौरान मोबाइल फोन की जांच करने पर उसमें शिक्षक को 8 से 13 साल के बच्चों के साथ अश्लील हरकते करते हुए 76 क्लिपिंग मिलीं। प्रारंभिक जांच में लगभग 25 से ज्यादा बच्चों के साथ यौन शोषण की घटना सामने आई है।

पहले दुष्कर्म के आरोपों मेें छूटी थी नौकरी
आरोपी पहले निजी स्कूल में सहायक प्रिंसिपल के पद पर कार्यरत था, लेकिन स्कूल में भी बच्चों के साथ अश्लील हरकते करने ,बच्चों को उनकी अश्लील वीडियो दिखाकर फेल करने की धमकी देकर घर से पैसे चुराकर देने सहित अन्य शिकायतें आने पर स्कूल प्रबंधन ने उसे नौकरी से निकाल दिया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोर्ट में पेशी, 3 दिन की रिमांड

शनिवार दोपहर पुलिस जीप में रमीज को लेकर कोर्ट रवाना हो गई। वहीं, आरोपी की भनक लगते ही बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो सड़क पर उतर आए। बताया जा रहा है कि आरोपी को सोमवार को पुन: कोर्ट ले जाया जाएगा। दुष्कर्मी के मोबाइल व पेनड्राइव से सैकड़ों पोर्न वीडियो बरामद हुए हैं। पुलिस यह जांचने में जुटी है कि रमीज ने ये वीडियो क्लिप अकेले बनाये या इन्हें किसी और से भी शूट करवाया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now