Video: ढ़िचैक पूजा ने गाया धोनी के लिए ये बेसुरा गाना, तेजी से हो रहा है वायरल

0
487

सोशल मीडिया से: अपने बेसुरे गाने को लेकर सुर्खियों बटोरने वाली ढ़िंचैक पूजा एकबार फिर सोशल मीडिया पर छा गई है। इसबार उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के लिए गाना गाया है। धोनी का नाम जहां आता उनको चाहे वाले फैंस उनकी हर चीज को पसंद करने लगते हैं। ऐसे में जब ढ़िचैक पूजा का गाना भी अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। हालांकि इस गाने पर लोगों के लाइक्स आ रहे हैं लेकिन पूजा के गानों की हमेशा की तरह खिल्ली भी खूब उड़ाई जा रही है।

इन सबके बावजूद रैपर ढ़िचैक पूजा को कोई फर्क नहीं पड़ता। इससे पहले उनके  ‘दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर’ और ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ जैसे रैप सॉन्ग यूट्यूब पर टॉप ट्रेंड में अपनी जगह बना चुके हैं। पूजा अपने बेसुरे गानों के दम पर भारत में अपनी पहचान बना चुकी है और उनके ये ही बेसुरे गाने कमाई का बहुत बड़ा जरिया भी है।

बता दें, पूजा ने ये गाना IPL टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए तैयार किया है और ये टीम जब धोनी की है तो स्वाभाविक है कि क्रिकेटप्रेमी और धोनी के फैंस इस गाने को जरूर पसंद करेंगे। इस गाने के बोल “जीतेंगे भी जीतेंगे चेन्नई सुपर किंग्स, हर बॉल को पीटेंगे चेन्नई सुपर किंग्स।” रखे गए है।

गौरतलब है कि चेन्नई टीम की वापसी बैन के 2 साल बाद IPL 2018 में हुई है और धोनी की ये टीम IPL में अपना बेहतरीन परफॉर्मेंस दे रही है। अंकतालिका की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स ने दूसरा नंबर बनाया हुआ है। कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी की इस टीम ने 10 में से 7 मैच में जीत हासिल की है।

देखें वीडियो-

 

ये भी पढ़ें:

 रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें)

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now