2 साल के भाई की लाश गोद में रखकर मक्खियां भगाता रहा बड़ा भाई, VIDEO वायरल

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के अंबाह के बड़फरा गांव की है। यहां पूजाराम जाटव के दो साल के बेटे राजा के पेट में अचानक दर्द हुआ, जिसके बाद उसे आनन-फानन में मुरैना जिला अस्पताल ले जाया गया।

0
670

सोशल मीडिया से: इंटरनेट पर एक रूह कंपा देना वाला वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें सड़क के किनारे लगभग 7- 8 साल का मासूम बैठा है नजर आ रहा है। गोद में सफेद कपड़े से ढकी लाश है। जिसकी मक्खियां उड़ाता ये बच्चा नजर आ रहा है। इस वीडियो की पड़ताल की तो सामने आया है कि ये वीडियो मध्य प्रदेश के मुरैना (Morena News) का है।

दरअसल ये बच्चा हॉस्पिटल के बाहर अपने पिता का इंतजार कर रहा है जो शव को घर ले जाने के लिए किसी वाहन की व्यवस्था करने गए हैं क्योंकि हॉस्पिटल ने गरीब होने की वजह से उसे एंबुलेंस देने से मना कर दिया। जब लोगों ने इस बच्चे को सड़क पर लाश के साथ बैठे देखा तो पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद पुलिस ने लाश को उनके घर तक पहुंचाने में मदद की।

क्या है पूरा मामला
ये पूरी घटना मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के अंबाह के बड़फरा गांव की है। यहां पूजाराम जाटव के दो साल के बेटे राजा के पेट में अचानक दर्द हुआ, जिसके बाद उसे आनन-फानन में मुरैना जिला अस्पताल ले जाया गया। लेकिन राजा को बचाया नहीं जा सका और उसकी मौत हो गई। पूजाराम जाटव अस्पताल के अधिकारियों से शव को अपने गांव ले जाने के लिए एंबुलेंस की गुहार लगाता रहा लेकिन किसी ने मदद नहीं की।

ये भी पढ़ें: 14 जुलाई से इन 4 राशियों पर होगी मां लक्ष्मी की कृपा, बस करना होगा ये छोटा-सा काम

इसके बाद पूजाराम, बच्चे के शव के साथ अस्पताल से बाहर आ गया और सस्ते वाहन की तलाश में भटकने लगा। इस दौरान पूजाराम ने अपने 8 साल के बेटे गुलशन को छोटे भाई के शव के साथ अस्पताल के बाहर ही बैठा दिया और खुद वाहन की व्यवस्था करने के लिए निकल पड़ा। हालांकि अस्पताल के अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने एंबुलेंस की व्यवस्था की थी लेकिन तब तक मृतक का पिता अपने घर जा चुका था।

ये भी पढ़ें: अपने सिर को दो बार हिलाएं, इस तस्वीर से बाहर निकलकर आएगा अनोखा जानवर

पुलिस ने की मदद-
मृत बच्चे के पिता पूजाराम जाटव पंचर की दुकान चलाते हैं। उनके पास पैसों की तंगी है इसलिए वह प्राइवेट एंबुलेंस का खर्चा नहीं उठा सकते थे। किसी राहगीर ने इस पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी। जब ये मामला अधिकारियों तक पहुंचा तो पुलिस ने एक एम्बुलेंस की व्यवस्था की और पूजाराम जाटव को घर पहुंचवाया।

देखें वीडियो:

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now