शाहपुरा में आदर्श नगर मेन सड़क क्षतिग्रस्त, क्षेत्र की जनता करेगी आंदोलन

0
157

जिला संवाददाता भीलवाड़ा। शाहपुरा उपखंड कार्यालय के सामने वाले वार्ड नंबर 16 में कॉलोनी की मुख्य मार्ग क्षतिग्रस्त होने से आज वार्ड वासियों में रोष व्याप्त हो गया। कॉलोनी के मुख्य मार्ग से निकलना अब दुभर हो गया है। विद्यार्थियों और आमजन के लिए यहां हादसे आम बात हो चुकी है। वार्ड वासियों ने इसी मामले को लेकर आंदोलन की चेतावनी दी हैं।
भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा महामंत्री एडवोकेट अंकित शर्मा के नेतृत्व में उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देकर आज वार्ड नंबर 16 की मुख्य समस्या से वार्ड वासियों ने अवगत कराया। उन्होंने अपने ज्ञापन में कहा कि आदर्श नगर कॉलोनी का मुख्य मार्ग होते होते हुए भी तथा इसी मार्ग पर दो निजी विद्यालय एक निजी महाविद्यालय सरकारी विद्यालय तथा दो धार्मिक स्थल स्थित है। इस रोड पर विद्यार्थी और धर्म प्रेमियों का जाना मानव खतरे में अपनी जान डालने जैसा हो चुका है। राजस्थान आवासन मंडल का कार्य प्रगति पर है उसके भारी मालवाहक वाहन इसी मार्ग से होकर गुजरते हैं जबकि आवासन मंडल के कार्यस्थल के लिए वैकल्पिक मार्ग उपलब्ध है। वर्तमान में रोड पर पैदल चलना भी मुश्किल हो चुका है। बारिश के मौसम में हालत और गंभीर हो जाती है। एडवोकेट अंकित शर्मा ने बताया कि प्रशासन व पार्षद सहित इस और वार्ड वासियों ने ध्यान आकर्षित किया परंतु आज दिनांक तक इस पर कोई कार्य नहीं हुआ। जिसको लेकर कॉलोनी वासियों में आक्रोश है और प्रशासन ध्यान नहीं देता है तो आंदोलन का मार्ग अपनाएंगे। उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देने के दौरान वार्ड वासी अमित वैष्णव, रवि पटवा, आशीष कुमार, राहुल कनावात, अमित सेन, हरिप्रकाश बांगड़, सोनू कुमार, बसंत वैष्णव ललिता शर्मा पार्षद प्रत्याशी बीजेपी, यशोदा कवर मीना शर्मा कविता शर्मा आरती भी उपस्थित रहे।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now